Amazon Spin Contest :Chance to win iPhone

 


Spin To Win कॉन्टेस्ट 

नियम और शर्तें


यह SpinToWin कॉन्टेस्ट (”प्रतियोगिता“), आपके लिए Amazon Seller Services Private Limited ("Amazon" / "ASSPL") द्वारा लाया गया है और यह www.amazon.in या (”Amazon.in“) की मोबाइल ऐप और मोबाइल साइट पर उपलब्ध है.

प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले कृपया इन नियमों और शर्तों (”नियम और शर्तें“) को पढ़ें.

इस प्रतियोगिता में भाग लेकर, आप इन नियम और शर्तों और Amazon द्वारा पुरस्कार (नीचे परिभाषित) के संबंध में जारी किसी भी अन्य नियम और शर्तों को मानने को लेकर अपनी सहमति प्रदान करते हैं. आप पुष्टि करते हैं कि आप प्रतियोगिता के लिए, नीचे दिए योग्यता के सभी मानदंड पूरे करते हैं. ये नियम और शर्तें, Amazon.in के उपयोग और बिक्री की शर्तों और गोपनीयता सूचना के अतिरिक्त हैं, Amazon.in का उपयोग करके आप इनसे अपनी सहमति प्रकट करते हैं. Amazon.in की उपयोग और बिक्री की शर्तें और गोपनीयता सूचना, इन नियम और शर्तों के साथ असंगत होने पर ये नियम और शर्तें मान्य होंगी. ऐसा केवल इस ऑफ़र के लिए है. इन नियम और शर्तों में, जहां भी “आप” या “आपका” का प्रयोग हुआ है, वहां संदर्भ अनुसार इनका आशय ऐसे व्यक्ति से होगा जिसने इस प्रतियोगिता में भाग लिया है.

योग्यता:

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको नीचे लिखे योग्यता मानदंड पूरे करने होंगे:

(a) आपको संवैधानिक रूप से भारत का निवासी होना चाहिए; और (b) प्रतियोगिता में भाग लेते समय आपकी आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए.

Amazon के कर्मचारी, उनके परिवार के सदस्य (पति-पत्नि, माता-पिता, दादा-दादी, भाई-बहन, बच्चों और पोते-पोती) और उनके सहयोगी, सलाहकार, विज्ञापन/प्रतियोगिता एजेंसी प्रतियोगिता में भाग लेने के योग्य नहीं हैं.

“प्रतियोगिता का विवरण और इसमें भाग कैसे लें”
  1. यह प्रतियोगिता 15/10/2020 को शुरू और 29/10/2020 को समाप्त (दोनों दिन शामिल) (”प्रतियोगिता अवधि“) होगी.

  2. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, आपको यह करना होगा:

(i) अपने ShareChat अकाउंट में लॉग-इन करें और ShareChat की मोबाइल ऐप में होम पेज पर जाएं; (ii) दिए गए निर्देशों के अनुसार 'Spin & Win' गेम खेलें; (iii) पहिया 'Win' पर रूकने की स्थिति में, कैंपेन के लिए रजिस्टर करने के लिए स्क्रीन पर दिए चरणों का पालन करें; और (iv) दिए गए चरणों का पालन  में से यादृच्छिक ड्रा द्वारा 1 प्रतिभागी चुना जाएगा जिसे अपने Amazon.in खाते से जुड़े अपने ई-मेल पते पर क्वालीफाई करने के लिए आवश्यक प्रतियोगिता प्रश्न प्राप्त होगा. (“प्रतियोगिता प्रश्न”)

  1. इन नियम और शर्तों के अधीन, अगर ऐसे चयनित प्रतिभागी Amazon द्वारा बताई गई समय सीमा के भीतर प्रतियोगिता प्रश्न का सही उत्तर देते हैं तो, चयनित प्रतिभागी इस प्रतियोगिता के तहत पुरस्कार पाने के योग्य होंगे.

  2. प्रतियोगिता का विजेता Apple iPhone 11 Pro Max (64GB) ("पुरस्कार").जीतने के लिए योग्य होगा.

मेलिंग सूची:

प्रतियोगिता में भाग लेकर आप Amazon की प्रचार और अन्य सामग्री पाने वाली मेलिंग सूची में स्वयं को जोड़ने की सहमति देते हैं. आप ईमेल प्राथमिकताएं पेज पर जाकर अपनी ईमेल प्राथमिकताओं को बदल या अपडेट कर सकते हैं.

अन्य प्रतियोगिताएं:

कृपया ध्यान दें कि Amazon इस प्रतियोगिता की अवधि के दौरान अन्य समान प्रतियोगिताएं या प्रचार चला सकता है. इस प्रतियोगिता में भाग लेकर आप किसी भी अन्य प्रोमोशन/प्रतियोगिता में दिए जाने वाला लाभ पाने के योग्य नहीं होंगे, इसके लिए आपको हर प्रमोशन/प्रतियोगिता में अलग से भाग लेना होगा.

पुरस्कार:

इस प्रतियोगिता के तहत केवल 1 पुरस्कार दिया जाना है. “प्रतियोगिता का विवरण और इसमें भाग कैसे लें” अनुभाग में बताए तरीके से प्रतियोगिता में भाग लेने पर ही कोई प्रतिभागी जीत के लिए योग्य होगा.

पुरस्कार के बदले पूर्ण या आंशिक नकद या अन्य किसी पुरस्कार का विकल्प नहीं दिया जाएगा.

Amazon द्वारा पुरस्कार सीधे विजेता को ही दिया जाएगा, इसे अन्य किसी व्यक्ति के नाम पर हस्तांतरित नहीं किया जा सकता है.

15/11/2020 तक प्रतिभागियों के ड्रा निकाले जाएंगे और 30/11/2020 तक ‘प्रतियोगिता प्रश्न’ भेज दिया जाएगा. निर्धारित समय सीमा के भीतर पुरस्कार का दावा करने में विफल रहने पर, विजेता का पुरस्कार पर दावा करने का अधिकार जब्त कर लिया जाएगा.

Amazon द्वारा पुरस्कार सीधे विजेता को ही दिया जाएगा, इसे अन्य किसी व्यक्ति के नाम पर हस्तांतरित नहीं किया जा सकता है.

जीत की संभावना:

जीत की संभावना भेजी गई कुल योग्य प्रविष्टियों पर निर्भर है. योग्य प्रविष्टियां वो हैं जो ऊपर दिए गए योग्यता मानदंडों को पूरा करती हैं और “प्रतियोगिता का विवरण और इसमें भाग कैसे लें” अनुभाग में दिए चरणों का पालन करती हैं.

पुरस्कार की घोषणा:

प्रतियोगिता के संभावित विजेता के चयन के लिए इन नियम और शर्तों के अनुसार ड्रा निकाला जाएगा. चयनित ग्राहक को पैन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस / मतदाता ID / भारतीय पासपोर्ट की एक प्रति के साथ अपनी पहचान और आयु का प्रमाण साझा करने की आवश्यकता हो सकती है. ₹10,000 या इससे अधिक के पुरस्कार के लिए पैन कार्ड की प्रतिलिपि अनिवार्य है. चयनित प्रतिभागी द्वारा योग्यता मानदंड पूरा नहीं करने या ‘प्रतियोगिता प्रश्न’ का सही उत्तर नहीं देने या निर्धारित समय सीमा के भीतर जवाब नहीं देने या इन नियम और शर्तों का पालन नहीं करने पर पुरस्कार के लिए उनका दावा स्वचालित रूप से जब्त हो जाएगा. Amazon द्वारा पुरस्कार ‘जस के तस’ और ‘बिना किसी वारंटी’ - व्यक्त या निहित (किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारी या फ़िटनेस की निहित वारंटी सहित लेकिन इस तक ही सीमित नहीं) के दिए जाएंगे. पुरस्कार के बदले पूर्ण या आंशिक नकद या अन्य किसी पुरस्कार का विकल्प नहीं दिया जाएगा. लेकिन Amazon के नियंत्रण से परे किसी परिस्थिति में, Amazon हमारे विवेकाधिकार में कोई समान वैकल्पिक पुरस्कार या बराबर या अधिक मूल्य का कोई अन्य पुरस्कार दे सकता है. अगर चयनित प्रतिभागी Amazon द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर प्रतियोगिता के संबंध में किए गए संचार का उत्तर नहीं देता है या प्रतियोगिता प्रश्न का गलत उत्तर देता है तो वह पुरस्कार विजेता घोषित किए जाने के योग्य नहीं होगा. चयनित प्रतिभागी को अपनी आयु की भी पुष्टि करनी होगी, ऐसा करने में असफ़ल होने पर उसे प्रतियोगिता के लिए अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा. ऐसे मामले में, Amazon इस प्रतियोगिता के लिए किसी अन्य प्रतिभागी को चुनने के लिए किसी भी तरीके से बाध्य या उत्तरदायी नहीं होगा. अगर प्रतिभागी प्रतियोगिता प्रश्न का गलत उत्तर देता है, तो Amazon द्वारा ड्रा के माध्यम से एक और प्रतिभागी (जिसने सभी चरण पूरे किए हैं) चुना जाएगा जिसे प्रतियोगिता का विजेता बनने के लिए Amazon द्वारा उसे दी गई समय सीमा के भीतर प्रतियोगिता प्रश्न का सही उत्तर देने की आवश्यकता होगी.

अतिरिक्त नियम:

वायरस, कीट, अनधिकृत मानव हस्तक्षेप या नियंत्रण से परे अन्य कारणों द्वारा प्रशासन, सुरक्षा, निष्पक्षता या प्रतियोगिता का सही संचालन या प्रविष्टि जमा करने की प्रक्रिया भ्रष्ट या प्रभावित होने के चलते Amazon, लागू कानून द्वारा अनुमत अधिकतम सीमा तक और अपने विवेकाधिकार में, इन नियम और शर्तों में परिवर्तन कर सकता है या किसी भी समय प्रतियोगिता को रद्द कर सकता है; या प्रतियोगिता को संशोधित, समाप्त या निलंबित कर सकता है. इन नियम और शर्तों के बावजूद, Amazon को बिना किसी पूर्व सूचना के अपने विवेकाधिकार में किसी भी समय Amazon.in से इस प्रतियोगिता को हटाने का पूरा अधिकार है.

Amazon इनके लिए जिम्मेदार नहीं होगा: (क) लापता, गलत निर्देशित, देर से पहुंची, अधूरी या अस्पष्ट प्रविष्टियों या प्रविष्टि में गलत जानकारी के लिए - चाहे यह आपके कारण हुई हो या प्रतियोगिता में शामिल या उपयोग किए गए किसी उपकरण या प्रोग्रामिंग के कारण या प्रविष्टियों के प्रसंस्करण में हुई किसी तकनीकी या मानव त्रुटि के कारण; (ख) प्रतियोगिता से जुड़ी किसी भी सामग्री में प्रिंटिंग या टंकण त्रुटि के लिए; (ग) ऑपरेशन या ट्रांसमिशन, चोरी, क्षति, अनधिकृत एक्सेस या प्रविष्टियों से छेड़छाड़, या तकनीकी, नेटवर्क, टेलीफोन, कंप्यूटर, हार्डवेयर या सॉफ्टवेयर से जुड़ी किसी खराबी, या तकनीकी समस्याओं के कारण प्रविष्टि की जानकारी प्राप्त करने में असफ़लता या गलत ट्रांसमिशन या इंटरनेट या किसी वेबसाइट पर बहुत अधिक ट्रैफ़िक; या (घ) प्रतियोगिता के संबंध में किसी सामग्री को डाउनलोड करने से हुए आपके या किसी अन्य कंप्यूटर या मोबाइल को हुए नुकसान के लिए.

Amazon अपने विवेकाधिकार में, ऐसे किसी भी व्यक्ति को अयोग्य घोषित कर सकता है (क) जिसने प्रवेश प्रक्रिया या प्रतियोगिता के संचालन या Amazon.in के साथ छेड़छाड़ की है; (ख) जिसने इन नियम और शर्तों के विरुद्ध काम किया है; या (ग) जो अनुचित या खराब व्यवहार कर रहा है या अन्य किसी व्यक्ति को परेशान या शोषित कर रहा है या कष्ट या धमकी दे रहा है.

आपकी प्रविष्टि अपूर्ण होने या आपके द्वारा रोबोट, ऑटोमैटिक, प्रोग्रामिंग या ऐसी किसी अन्य प्रवेश विधि का उपयोग करने पर, आपकी प्रविष्टि अमान्य घोषित कर दी जाएगी. एक ही ई-मेल खाते से कई उपयोगकर्ताओं द्वारा भेजी गई प्रविष्टियों के कारण विवाद की स्थिति में, भाग लेते समय पर प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए उपयोग किए गए ई-मेल खाते के अधिकृत उपयोगकर्ता को प्रतिभागी माना जाएगा और उसे इन नियम और शर्तों का पालन करना होगा. अधिकृत खाता ग्राहक वह व्यक्ति है जिसे इंटरनेट एक्सेस प्रदाता, ऑन-लाइन सेवा प्रदाता या जमा किए गए ई-मेल पते से जुड़े डोमेन के लिए ई-मेल पते निर्दिष्ट करने के लिए उत्तरदायी अन्य संगठन द्वारा ई-मेल पता असाइन किया गया है. इन नियम और शर्तों में ऊपर दिए “प्रतियोगिता का विवरण और इसमें भाग कैसे लें” अनुभाग में बताए गए लाभ के अतिरिक्त कोई लाभ नहीं दिया जाएगा.

विविध:

यह प्रतियोगिता भारत के कानून के अधीन है. प्रसंग अनुसार प्रतियोगिता और सभी सहयोगी सामग्री पर Amazon या उसके सहयोगियों का © 2020 है. सभी अधिकार सुरक्षित. लाभ को ट्रांसफर करने या दूसरे को देने या रिडीम करने के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा. आप सहमति प्रदान करते हैं कि प्रतियोगिता के संबंध में Amazon का निर्णय अंतिम है और आपके लिए बाध्यकारी है. Amazon द्वारा किसी भी नियम और शर्त को लागू करने में हुई किसी भी विफलता को नियम और शर्तों में छूट नहीं माना जाएगा और इस संबंध में, किसी भी व्यक्ति द्वारा किया गया कोई भी दावा मान्य नहीं होगा. इन नियम और शर्तों को लेकर होने वाले किसी भी विवाद के मामले में नई दिल्ली की अदालतों को विशेष अधिकार प्राप्त है.

नियंत्रण से परे स्थिति

यह प्रतियोगिता बाढ़, प्राकृतिक आपदाओं, युद्ध, आतंकी गतिविधियों, राजनीतिक अस्थिरता, तकनीकी कठिनाई, धार्मिक कार्य जैसी किसी भी अप्रत्याशित घटना या Amazon के नियंत्रण से परे किसी भी परिस्थिति ("Force Majeure Event") के अधीन है. किसी भी अप्रत्याशित घटना के कारण प्रतियोगिता में देरी या प्रतिभागियों / विजेताओं पर किसी भी प्रतिकूल प्रभाव के लिए Amazon जिम्मेदार नहीं होगा.

प्रचार रिलीज:

प्रतियोगिता में भाग लेकर आप Amazon और/ या उसके सहयोगियों को अपने नाम, समानता, छवि/चित्र, आवाज और/या उपस्थिति का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, जैसे कि इस प्रतियोगिता या आने वाले किसी भी प्रमोशन, इवेंट या कॉन्टेस्ट के लिए लिया गया या बनाया गया कोई चित्र, फोटो, वीडियो रिकॉर्डिंग, ऑडियोटेप, डिजिटल छवि या कोई अन्य समान रचना. आप सहमति प्रदान करते हैं कि Amazon और/ या उसके सहयोगियों को आपके सहेजे गए आइटम को किसी भी संचार, प्रमोशन, इवेंट या आने वाले कॉन्टेस्ट के लिए प्रकाशित करने का अधिकार है. आप सहमति प्रदान करते हैं कि Amazon और/ या उसके सहयोगियों के पास संपूर्ण कॉपीराइट के साथ ऐसे चित्र, आदि का पूरा स्वामित्व है और वो इनका किसी भी उद्देश्य के लिए उपयोग कर सकते हैं. इसमें इंटरनेट सहित किसी भी उपलब्ध या भविष्य में विकसित माध्यम में इलस्ट्रेशन, बुलेटिन, एग्ज़ीबिशन, वीडियो टेप, री-प्रिंट, री-प्रोडक्शन, पब्लिकेशन, विज्ञापन और किसी भी प्रचार या शैक्षिक सामग्री सहित अन्य कुछ भी हो सकता है. आप ऐसी तस्वीरों आदि के उपयोग के बदले कोई मुआवजा नहीं मिलना स्वीकार करते हैं और Amazon और/ या उसके सहयोगियों और उसके एजेंटों को ऐसे किसी भी उपयोग के मामलों में उत्पन्न होने वाले किसी भी / सभी दावों से मुक्त घोषित करते हैं. आप Amazon और/या उसके सहयोगियों, एजेंटों को अपनी सहमति प्रदान करते हैं कि वो इस प्रतियोगिता और आने वाले किसी भी प्रमोशन, इवेंट या कॉन्टेस्ट का प्रचार करने के लिए आपके नाम और अन्य समानताओं का उपयोग कर सकते हैं.

देयता रिलीज:

यह प्रतियोगिता “सर्वश्रेष्ठ प्रयास” पर आधारित है और इसमें भाग लेना पूरी तरह स्वैच्छिक है. प्रतियोगिता में भाग लेकर आप Amazon और/या उसके सहयोगियों, कर्मचारियों या Amazon से संबंधित या उसका प्रतिनिधित्व करने वाले एजेंटों को उत्तरदायित्व से मुक्त करने और हानि रहित मानने के लिए कानूनी रूप से बाध्य होंगे. यह रिलीज किसी भी गतिविधि के संबंध में या प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, प्रतियोगिता में स्वीकृति, अधिकार या भागीदारी के कारण, व्यक्तिगत नुकसान (मृत्यु सहित), संपत्ति की हानि या क्षति और इस प्रतियोगिता के तहत दिए जाने वाले लाभों के दुरुपयोग - भले ही यह हमारी लापरवाही के कारण हुआ या बढ़ा हो, जैसी किसी भी और सभी देयता के लिए है. साथ ही, आप इस प्रतियोगिता को जीतने पर लगने वाले किसी भी कर और/या विवाद की स्थिति में होने वाले खर्च को चुकाने और इसके लिए Amazon और उसके सहयोगियों, कर्मचारियों और एजेंटों को न कहने के लिए भी सहमति प्रदान करते हैं.

विजेता घोषणा:

इस प्रतियोगिता के विजेता के नाम Amazon द्वारा https://www.amazon.in/-/hi/b?node=21775909031 पर 15/11/2020 तक पोस्ट किए जाएंगे.

प्रायोजक:

इस प्रतियोगिता के तहत दिया जाने वाला पुरस्कार Amazon Seller Services Private Limited द्वारा वित्त पोषित है जो भारत के कानून के तहत निर्मित एक कंपनी है और इसका पंजीकृत कार्यालय यहां हैं 8वां तल, ब्रिगेड गेटवे 26/1 डॉ. राजकुमार रोड, बैंगलोर- 560055 प्रतियोगिता / पुरस्कार(ओं) से जुड़े लाभ से संबंधित किसी भी प्रश्न, टिपण्णी या शिकायत को india-associates-team@amazon.comपर भेजें.

गोपनीयता नोटिस:

इस प्रतियोगिता के संबंध में Amazon को दी गई सभी जानकारी इन नियम और शर्तों और Amazon.in पर उपलब्ध गोपनीयता सूचना के अनुसार संसाधित की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments